पॉडकास्ट कुछ नया करने नया सीखने को उत्साहित करता है आज के मॉडर्न युग में हम अपना बहुत सारा time यूं ही गुजार देते हैं तो क्यों ना इस समय का सही इस्तेमाल करके पॉडकास्ट के द्वारा कुछ सीखने की कुछ समझने की कोशिश करें.


बहुत सारे ऐसे विषय हैं जिन पर हम लोगों ने विचार ही नहीं किया तो आपको प्रकार की समस्या का हल मिल जाएगा चाहे वह बिजनेस गोल हो जा फिर कुछ और दिक्कत.


आज के समय में कुछ सीखते रहना ही समझदारी है क्योंकि जब हम कुछ सीखेंगे तभी हमारी जिंदगी नए तरीकों से आगे बढ़ना शुरू होगी. पॉडकास्ट आज के जमाने में एक ऐसा रास्ता बन चुका है जो हमें बहुत कुछ सिखाता है हर चीज के बारे में हर किसी समस्या के बारे में हमें पॉडकास्ट के माध्यम से एक सही सुझाव मिल जाता है और आज हम जिन पॉडकास्ट की यह खास औरतों के लिए इन्हें सुनने के बाद औरतें अपनी जिंदगी में बदलाव हमें उम्मीद है कि आपको यह 10 पॉडकास्ट की लिस्ट और आप सुनकर जिंदगी में कुछ नया जरूर करेंगे.


Goal Digger by Jenna Kutcher


Goal Digger Host By Jenna Kutcher. इस पॉडकास्ट में अलग-अलग टॉपिक पर बेहद चर्चा की गई है, इनमें शामिल है marketing, social media, money, branding, and more. ( यह पॉडकास्ट आपको एप्पल पॉडकास्ट स्पॉटिफाई पर सुनने को मिल जाएगी)


Side Hustle Pro by Nicaila Matthews Okome

Nicaila Matthews Okome ने इस पॉडकास्ट में black women को आने वाली मुश्किलों के बारे में बात की है। 




No comments:

ads
Powered by Blogger.